चुनाव आयोग से भाजपा की शिकायत: राघव चड्ढा बोले- हमें न्याय की उम्मीद

सीएम केजरीवाल के खिलाफ भाजपा की शिकायत के लिए आप पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने चुनाव आयोग से मुलाकात की। आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि हमारी शिकायत पर उचित कार्रवाई होगी।

आम आदमी पार्टी की ओर से एक प्रतिनिधि मंडल ने सोमवार को चुनाव आयोग से मुलाकात की है। मीडिया से बातचीत के दौरान चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि पहला दरवाजा चुनाव आयोग का होता है। हमें पूरा विश्वास है कि चुनाव आयोग हमारी शिकायत पर संज्ञान लेते हुए उचित से उचित कार्रवाई करेगा।

चड्ढा ने आगे कहा कि लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम, आईपीसी की धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम का उल्लंघन हुआ है। इस उल्लंघन के संदर्भ में आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

बीते सप्ताह राघव चड्ढा ने एक प्रेस वार्ता में बताया था कि वह भाजपा के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे। आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा था कि सीएम केजरीवाल की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि भाजपा पिछले कुछ दिनों से कैंपेन चला रही है। अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भाजपा की ओर से षड्यंत्र रचा जा रहा है। उनकी छवि को लगातार नुकसान पहुंचाया जा रहा है।

Back to top button