बिग बॉस में होगी कटरीना कैफ की एंट्री

रियलिटी शो बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट्स के बीच खूब धूम धड़ाका होते देखने को मिलता है। दिवाली से पहले ही घर वालों के बीच बातों के ढेर सारे पटाखे फूटे हैं। वहीं, दिवाली के दिन सलमान खान अंगार बरसाते नजर आएंगे। वीकेंड का वार में कुछ कंटेस्टेंट्स की सलमान क्लास लगाते देखे जाएंगे।

‘बिग बॉस’ के घर में दिवाली धमाल

व्यूवर्स को सिर्फ सलमान का गुस्सा ही देखने को नहीं मिलेगा। इस दिवाली बिग बॉस के घर में कटरीना कैफ, कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया एंट्री लेने वाले हैं। भारती हमेशा की तरह इस बार भी अपनी कॉमेडी से सबको हंसा-हंसाकर लोटपोट करेंगी।

सलमान ने लगाई ऐश्वर्या को फटकार

जारी किए गए प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान ऐश्वर्या शर्मा पर उनके बिहेवियर को लेकर भड़ास निकालते हैं। वह कहते हैं, “आप नील को उसे मुकाम पर लेकर जाना चाह रही हो कि वह चिल्ला दें। आप उनका कितना पेशेंट ट्राई करोगी? जो अपमान आप नील के साथ करती हैं, वह सही नहीं है। यह डिजास्टर का वन एंड ओनली फार्मूला है।” सलमान की बातें सुन ऐश्वर्या के चेहरे पर 12 बज जाते हैं।

मनारा को भी नहीं बख्शा

इसके बाद बारी आती है मनारा चोपड़ा की। सलमान, मनारा से कहते हैं, “मौसम विभाग की भविष्यवाणी आई है कि सैलाब आने वाला है। तो हमारे कुछ बोलने से पहले सैलाब बहा दो। मुद्दा हमारा नहीं है, मुद्दा आपका है।”

दिवाली पर दिखेगी कटरीना-भारती की मस्ती

सलमान खान की डांट के बाद घर में मस्ती वाला माहौल भी देखने को मिलेगा। प्रोमो में दिखाया गया है कि कटरीना कैफ स्टेज पर आती हैं। वह सलमान खान के साथ लेकर प्रभु का नाम पर धमाकेदार डांस करती हैं। उनके साथ भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी शो में अपनी कॉमेडी का तड़का लगाते देखे जाएंगे।

Back to top button