मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मुरादाबाद मंडल में अलर्ट

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मुरादाबाद मंडल में पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। रामपुर और अमरोहा-संभल में कई जगहों पर पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है। पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू की गई है। 

बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी की बृहस्पतिवार को मौत हो गई। इसके तुरंत बाद ही डीजीपी ने अलर्ट के आदेश कर दिए। प्रदेश के अन्य जनपदों के साथ ही मुरादाबाद मंडल में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। शहर से लेकर देहात क्षेत्र तक पुलिस गश्त पर निकल पड़ी है।

इसके अलावा शुक्रवार को होने वाली जुमे की नमाज के दौरान भी पुलिस को जनपद में चौकसी बरतने के निर्देश दिए गए हैं। मुरादाबाद और रामपुर में पहले चरण में मतदान होना है। इसे देखते हुए जनपद में पहले से 144 लागू है।

बृहस्पतिवार रात डीजीपी का आदेश मिलने के बाद मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीना ने सभी थाना प्रभारी और सीओ को अलर्ट कर दिया। इसके बाद सिविल लाइंस, मझोला, कोतवाली, कटघर, मुगलपुरा, नागफनी, गलशहीद समेत सभी थानों के प्रभारी और सीओ अपने अपने क्षेत्र में फोर्स के साथ भ्रमण पर निकल पड़े।

इस दौरान शहर के प्रमुख चौराहों पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की गई। होटलों, ढाबों और धर्मशालाओं में भी ठहरे लोगों के आईडी कार्ड चेक किए गए हैं। एसएसपी हेमराज मीना ने बताया कि जनपद में अलर्ट जारी किया गया है।

संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है। उधर, अमरोहा, रामपुर और संभल पुलिस ने लगातार गश्त कर रही है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है।

Back to top button