गठबंधन के बाद शिवपाल ने सपा-बसपा पर बोला हमला

मैनपुरी।प्रगतिशील समाजवादी पार्टी(लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बलिया में कहा कि सपा-बसपा गठबंधन बेमेल है। जिस बेटे अखिलेश को पिता ने जमीन से आसमान तक पहुंचाया और जिस बहन मायावती ने भाई मानते हुए बीजेपी नेताओं को राखी बांधी, वही धोखेबाज हो गए।
ये भी पढ़ें :-सपा-बसपा गठबंधन में हुई रालोद की वापसी 
आपको बता दें शिवपाल ने कहा कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने वर्ष 1990 में बड़ा काम किया। उन्होंने अगर बाबरी मस्जिद को न बचाया होता तो आज हिंदुस्तान में ही दूसरा पाकिस्तान बन गया होता। इसके बाद भी मायावती ने भाजपा से हाथ मिलाकर चुनाव प्रचार किया। फिर नरेंद्र मोदी और लालजी टंडन को भाई बनाया और बाद में उन्हें धोखा दे दिया।
ये भी पढ़ें :-अखिलेश ने कसा तंज़ कहा – पीएम चेहरे के लिए हमारे पास कई च्वाइस, बीजेपी अपना बताए
जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा कि लोग प्रसपा से इतने घबराए हुए हैं कि गठबंधन कर रहे हैं। 2003 में जब नेताजी मुख्यमंत्री थे, तब सपा ने अपने 36 सांसद जिताए थे। 2012 में जब अखिलेश मुख्यमंत्री थे तो सिर्फ पांच सांसद ही जिता पाए। सपा के बड़़े नेता हराने में लगे थे, लेकिन जसवंतनगर की जनता ने जीत दिलाई।वहीँ बेटा ने बाप को धोखा दिया और बहन ने भाई को। ऐसे लोग आप के क्या होंगे। ऐसे लोगों का कोई भरोसा नहीं है, कभी भी किसी को धोखा दे सकते हैं।

Back to top button