दिशा का हॉट अंदाज

बता दे कि हीरोपंती से अपनी बॉलीवुड की शुरुआत करने वाले और जैकी श्रॉफ के लाड़ले टाइगर श्रॉफ जो कि आजकल अपनी फिल्मों कि सफलता का आनंद ले रहे है तथा सुनने में आया है कि अभिनेता टाइगर पेरिस में शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को साथ में क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया। फिल्मी गलियारों में दोनों को कपल के तौर पर देखा जाता है। दोनों एक म्यूजिक सिंगल्स की शूटिंग के सिलसिले में पेरिस गए हुए थे।

दिशा

दिशा के हैं काफी चर्चे

चर्चा है कि बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस दिशा पटानी के सॉन्ग बेफिक्रा का टीजर रिलीज कर दिया गया है. फर्स्ट लुक पोस्टर में टाइगर और दिशा सफेद रंग के कपड़ों में हैं और एक दूसरे के काफी करीब आंखों में आंखें डाले नजर आ रहे हैं।

दिशा बॉलीवुड कि फिल्म एम. एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. महेंन्द्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बन रही फिल्म में धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आएंगी. दिशा 2013 मिस इंडिया की रनर-अप रह चुकी हैं इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा. वहीं कुछ ही दिनों पहले दिशा ने जैकी चैन के साथ कुंग फू योगा की शूटिंग की थी. देखने वाली बात तो यह होगी कि इस असली जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर दर्शक कितना पसंद करते हैं।

Back to top button