सपा-बसपा को लेकर भाजपा सरकार के इस मंत्री ने दिया अजीबोगरीब बयान, लगाए गंभीर आरोप

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सपा और बसपा के गठबंधन ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है। इसके बाद से ही हर पार्टी के नेता एक दूसरे के खिलाफ खुलकर बयानबाजी कर रहे है। मंगलवार को हरदोई पहुंचे भाजपा सरकार के सहकारिता राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी ने सपा और बसपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।सपा-बसपा को लेकर भाजपा सरकार के इस मंत्री ने दिया अजीबोगरीब बयान

प्रदेश सरकार के सहकारिता राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि सपा और बसपा सरकारों ने सहकारिता को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बनाकर अपने लोगों को महत्वपूर्ण पदों पर बैठाकर आम आदमी को इससे दूर कर दिया था।

भाजपा सरकार में कार्यकर्ताओं को सहकारिता को आम आदमी से जोड़ने की जिम्मेदारी देते हुए विभिन्न पदों पर समाहित किया गया है।इसके लिए चुनावी प्रक्रिया पूरी की गई है। मंगलवार शाम शहर के रसखान प्रेक्षागृह में जिला सहकारी फेडरेशन की वार्षिक आमसभा की बैठक में राज्य मंत्री ने ये बात कही। बैठक का शुभारंभ राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी, विधायक रजनी तिवारी, माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू ने किया।

प्रेक्षागृह में मौजूद सहकारी फेडरेशन के सदस्यों से मुखातिब होते हुए राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि भाजपा सरकार प्रयास कर रही है कि सहकारिता को मजबूती प्रदान की जाए। बंद पड़ी सहकारी समितियों को पुनर्जीवित करने की योजना पर भी कार्य किया जा रहा है। उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी दी। कहा कि जनहित की योजनाओं को प्राथमिकता से लागू किया जा रहा है। विशिष्ट अतिथि संगठन मंत्री शिवकुमार पाठक और अशोक तिवारी ने कहा कि सहकारिता का सही अर्थ समझकर कार्य करना होगा, तभी इसे मजबूती मिलेगी।

 

Back to top button