शर्मिष्ठा मुखर्जी का भावुक ट्वीट – भगवान मुझे सुख-दुख सहने की शक्ति दें

नई दिल्ली। देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत नाजुक बनी हुई है। ब्रेन सर्जरी के बाद वह अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं। दिल्ली के आर्मी अस्पताल में भर्ती मुखर्जी ने गत सोमवार को ट्वीट कर खुद को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। देश पूर्व राष्ट्रपति के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहा है।

बुधवार को प्रणव मुखर्जी की सुपुत्री व कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने अपने पिता को पिछले साल मिले भारत रत्न सम्मान को याद किया है। उन्होंने ट्वीट किया है, पिछले साल 8 अगस्त का दिन मेरी जिंदगी का सबसे खुशनुमा दिन था। मेरे पिता को भारत रत्न मिला था। उसके ठीक एक साल बाद 10 अगस्त को वह गंभीर रूप से बीमार हैं। भगवान जो भी बेहतर हो उनके लिए करें और मुझे सुख तथा दुख दोनों सहने की शक्ति दें। मैं सभी का शुक्रगुजार हूं।’

उल्लेखनीय है कि पूर्व राष्ट्रपति को 10 अगस्त को दिल्ली के आर्मी हॉस्पिटल में गंभीर हालत में भर्ती किया गया था। उनकी चिकित्सकीय जांच में उनके दिमाग में बड़ा सा थक्का नजर आया, जिसके लिए उनकी आपातकालीन सर्जरी की गई। सर्जरी के बाद उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। अभी तक उनकी स्थिति में कोई सुधार नहीं आया है। वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर ही हैं।

Back to top button