बारिश ने खोला इस कब्र का बड़ा राज, जब खोलकर देखा गया तो मच गया हाहाकार

ये अजीब घटना यमन के धाफर की है। जहाँ एक कब्रिस्तान में में मौजूद कबर से हर रोज़ खुशबु आती है। लोगों के अनुसार ये एक लड़की की कबर है जिसको कईं सालों पहले दफनाया गया था। मगर इस घटना के बाद जब कब्र से बाहर लड़की की लाश मिली तो वह एकदम वैसी ही मिली, जैसी उसको मरते वक़्त दफनाया गया था। जबकि, लाश के कबर में दफनाने के कुछ ही समय बाद उस शव को कीड़े मकौड़े खा जाते हैं या फिर वह लाश गल-सड़ जाती है। परंतु, इस घटना ने सबको हैरानी में डाल दिया है।

सूत्रों के अनुसार धाफर जिले में रहने वाली एक 20 वर्षीय लड़की का निधन हो गया था जिसके बाद उसको वहां स्तिथ कब्रिस्तान में दफना दिया गया था। लेकिन, इतने सालों बाद भी अक्सर उस कबर से खुशबु आती थी। अभी हाल ही में बारिश से कुछ लाशें कब्रों से बाहर निकल आई जिनमे से उस लड़की की लाश भी शामिल थी। लड़की की लाश ने वहां मौजूद सभी लोगों को दंग कर दिया।

ना आपने सुना होगा ना देखा होगा, सिर्फ और लड़कियों के इस अंग का यहाँ होता है प्रदर्शन

एक गाँव ने बताया कि काफी साल पहले उन्होंने यहाँ एक लड़की को दबाया था मगर वह जब भी यहाँ से गुजरते थे तो उन्हें एक अजीब सा एहसास होता था और कबर से सुंदर महक उन्हें अपनी और खींचती चली जाती थी। लेकिन, अबकी बार हुई बारिश के दौरान जब लड़की की लाश कबर से बाहर आई तो वह एकदम पहले की तरह ही दिखाई दे रही थी जबकि उसको अभी तक एक कंकाल बन जाना चाहिए था। गाँव वालों ने बताया कि फिलहाल उन्होंने उस लड़की को दोबारा कबर में दफना दिया है परंतु आज भी उस कबर से खुशबु आना लगातार ज़ारी है।

Back to top button