ये है भारत के वो शहर जो पोर्न देखने में है अव्वल

ये तो आप जानते ही होंगे की भारत सरकार ने पोर्न वेबसाइट्स पर बैन लगाने का अपना फैसला एक दिन में ही वापस ले लिया. ऐसा इसलिए किया किया क्यूंकि हम हिन्दुस्तानी दुनिया में पोर्न देखने के मामले में अव्वल है, गूगल ने हाल ही में एक सर्वे किया, जिसमे पोर्न देखने वाले दुनिया के टॉप दस शहरों के नाम है, जिनमे से छः शहर भारत के है.

ये है भारत के वो शहर जो पोर्न देखने में है अव्वल पोर्न देखने में दिल्ली वालों ने सबको पछाड़ा है

पोर्न देखने के मामले में दिल्ली वालों ने सबको पछाड़ा है. दिल्ली इस लिस्ट में टॉप पर है, दुनिया में सबसे ज्यादा पोर्न हमारी राष्ट्रीय राजधानी में ही देखा जाता है. इसके बाद इस लिस्ट में मुंबई, हावड़ा और पुणे जैसे शहरों के नाम आते है. इस लिस्ट में आई. टी. सिटी बेंगलुरु को सांतवा स्थान दिया गया है.

शायद आपको जान के हैरानी होगी की सिर्फ़ बड़े शहर ही नहीं छोटे शहरो में भी पोर्न बड़ी मात्रा में देखा जाता है. इस लिस्ट में पोर्न देखने के मामले में उन्नाव पांचवे स्थान पर है. वैसे भी हमारे देश की जनसंख्या इतनी जयादा है कि हम किसी भी मामले में नंबर वन बन सकते है. यहाँ यह बताना भी महत्वपूर्ण है कि इस सर्वे में चीन, रशिया और नार्थ कोरिया को शामिल नहीं किया गया है.

गूगल ने अपने इस सर्वे में ये भी बताया है कि किस तरह की पोर्न कहाँ-कहाँ देखी जाती है. गूगल ये सर्वे 2008 से कर रहा है, जिसके अनुसार जानवरों वाली पोर्न सबसे ज्यादा पुणे में, रेप पोर्न सबसे ज्यादा कोलकाता में और बच्चों के साथ बनी पोर्न देखने के मामले में उन्नाव सबसे आगे है.

Back to top button