नृशंस हत्याकांड : यूपी में एक ही परिवार के 5 लोगों की हथौड़ा मारकर की हत्या

उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिला मुख्यालय के रानी लक्ष्मीबाई कॉलोनी में गुरुवार रात एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हथौड़े से मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना की जांच करने पहुंची पुलिस इसे आपसी रंजिश में हुई वारदात बता रही है। चित्रकूटधाम परिक्षेत्र बांदा के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) एके राय ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी है।

उन्होंने कहा है कि, “हमीरपुर शहर के लक्ष्मीबाई मोहल्ले में गुरुवार की देर शाम नूरबक्श के घर में उसके बेटे रईस (27), बहू रोशनी (25), पोती आलिया (4), मां सकीना (80) और रोशनी की रिश्तेदार (15) की खून से सनी लाशें मिली हैं। सभी की हत्या सिर में हथौड़ा मार कर की गई है। घटना के वक़्त नूरबक्श एक शादी समारोह में शामिल होने दूसरे गांव गया हुआ था, उसके घर वापस होने पर घटना का खुलासा हुआ।”

एके राय ने बताया कि, “नूरबक्श ने दो निकाह किए थे, पहली पत्नी और उसका बेटा-बहू अलग मकान में रहते हैं। अब तक कि जांच में घटना का कारण पारवारिक विवाद सामने आया है, फिर भी पुलिस कई पहलुओं की जांच कर रही है।” डीआईजी राय ने बताया है कि घटना की जांच  के लिए चित्रकूट और कानपुर से खोजी कुत्ता और फोरेंसिक टीमें बुलाई गईं, जो जांच करके वापस लौट गई हैं। इसके साथ ही एसपी ने भी पुलिस की चार टीमें जांच के लिए गठित की हैं। वहीं, पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओपी सिंह ने भी मामले का तत्काल खुलासा करने के कड़े आदेश दिए हैं।

Back to top button