दरिंदगी: कलयुगी बाप ने मासूम बेटी को बनाया हवस का शिकार!

देश की राजधानी दिल्ली से बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देना वाली दो वारदात सामने आई है. पहली वारदात में बेटे की चाहत रखने वाले बाप ने अपनी 5 साल की मासूम बेटी को हवस का शिकार बना डाला. वहीं, एक दूसरे पिता ने नशे में अपनी 12 साल की बेटी के साथ रेप जैसी वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस दोनों ही मामलों की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, पहली वारदात दिल्ली के सराय रोहिल्ल्ला इलाके की है. आरोपी पिता विकास एक टीचर है. वह ट्यूशन सेंटर चलाता है. उसकी दो बेटियां हैं, जिनकी उम्र 3 और 5 साल है. बेटे की चाहत रखने वाला विकास अपनी पत्नी और दोनों बेटियों को टॉर्चर करता था. अक्सर आरोपी और उसकी पत्नी में बेटे पैदा न होने पर झगड़ा होता था.

बीते दिन आरोपी अपनी 5 वर्षीय बेटी को घुमाने के बहाने घर से बाहर लेकर गया. जब दोनों वापस लौटे तो मां को बेटी की हालत ठीक नहीं लगी. पूछने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई. इसे सुनते ही मां सन्न रह गई. उसने इसकी शिकायत थाने में कर दी. मां की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच हो रही है.

दूसरी वारदात, दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुई. आरोपी की उम्र 36 साल है. उसकी पत्नी किसी विवाद के चलते अपने मायके गई हुई थी. घर पर सिर्फ आरोपी, पीड़ित बच्ची और उसके भाई-बहन मौजूद थे. एक सप्ताह पहले आरोपी नशे में घर लौटा था. उसने अपनी बेटी को बुलाया और जबरदस्ती उसका यौन उत्पीड़न करने के बाद फरार हो गया.

वारदात के बाद पीड़िता ने इसकी खबर फोन कर मां को दी. पीड़िता की मां तुरंत अपने मायके से वापस आई. अपने पति की इस घिनौनी करतूत को सुनकर उसके होश उड़ गए. काफी सोच समझने के बाद इस मामले की शिकायत पुलिस से कर दी. पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Back to top button