तेजप्रताप यादव ने बड़ी बहन मीसा भारती को लेकर किया बड़ा ऐलान, जानिए क्या कहा

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बड़ा ऐलान किया है और कहा है कि उनकी बड़ी बहन मीसा भारती ही फिर से एक बार पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि किसी के ताल ठोकने से कुछ नहीं होता, जो हमारे आलाकमान लालू जी ने तय कर दिया है वही होगा। दरअसल, तेजप्रताप यादव ने राजद नेता भाई वीरेंद्र के दावे पर ये जवाब दिया है।तेजप्रताप यादव ने बड़ी बहन मीसा भारती को लेकर किया बड़ा ऐलान, जानिए क्या कहा

तेजप्रताप यादव ने कहा कि वे अपनी बहन मीसा भारती के चुनाव लड़ने के लिए आज से ही चुनाव प्रचार शुरू करने जा रहे हैं और उनका पहला दौरा मनेर से शुरू हो रहा है। तेजप्रताप ने भाई वीरेन्द्र के दावे को खारिज करते हुए कहा कि किसी के ताल ठोकने से नहीं होगा। मीसा भारती मेरी बहन है और हम उनके साथ मजबूती से खड़े हैं, उन्हें जिताने के लिए कुछ भी करेंगे। 

दरअसल, राजद नेता और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेन्द्र भी इसी क्षेत्र से आते हैं और वे यहां से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। यह भी चर्चा है कि लालू और तेजस्वी भी चाहते हैं कि भाई वीरेन्द्र पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से ही चुनाव लडें। लेकिन, अब लगता है कि मीसा और तेजप्रताप की जिद भाई वीरेन्द्र के सपनों पर पानी फेर सकती है। दूसरी बात ये भी है कि तेजप्रताप के इस बयान से लालू परिवार के बीच ‘ऑल इज नॉट वेल’ की बात सामने आ रही है।

पाटलिपुत्र संसदीय सीट अहम सीट है और लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती अगला लोकसभा चुनाव पाटलिपुत्र सीट से लड़ने का मन बना चुकी हैं । मीसा के समर्थक उनके पोस्टर को उनके संसदीय क्षेत्र में लगाने में जुट गए हैं। मीसा भारती के कई पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें वह पाटलिपुत्र लोकसभा की जनता को नए साल और मकर सक्रांति की शुभकामनाएं दे रही हैं। आपको बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में रामकृपाल यादव ने मीसा भारती को इसी सीट से मात दी थी।

Back to top button