आपस में लड़ते हुए पति ने दबा दिया पत्नी का गला, हुई मौत

आजकल हत्या जैसे मामले बढ़ते जा रहे हैं. अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह खतौली का है. इस मामले में पति-पत्नि की लड़ाई मे पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है और पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत मे ले लिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ ”कस्बा खतौली के मौहल्ला ईस्लामनगर निवासी युवती का विवाह करीब तीन साल पहले देहरादून निवासी युवक के साथ हुआ था.”

वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि विवाहिता का अपने पति के साथ पिछले कुछ दिनो से आपसी विवाद चल रहा था और इसी के कारण हिना आजकल अपने मायके आई हुई थी. वहीं देहरादून से अपने ससुराल ईस्लामनगर पहुंचे युवक की किसी बात को लेकर अपनी पत्नि से बहस हो गई.

अब इस मामले में यह आरोप है कि इन दोनो पति-पत्नि के बीच हुई कहासुनी झगडे मे तब्दील हो गई और इसी के कारण गुस्से में आए पति ने अपनी पत्नि का गला दबा दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. इस मामले में युवती की मौत से उसके परिजन हैरान रह गए लेकिन आरोपी युवक मौके से फरार हो गया.

उसके बाद शोर-शराबे की आवाज सुनकर उनके पडौसी व कुछ अन्य लोग मौके पर जमा हो गए और पुलिस को बुलाया गया. उसके बाद पुलिस ने परिजनो व मौहल्लावासियो की मौजूदगी मे पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवाया तथा मामले की छानबीन शुरू की. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

Back to top button