आज REALME 5 की सेल होगी शुरू, जानिए ये ख़ास ऑफर…

भारतीय बाजार में Realme ने पिछले दिनों Realme 5 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. जिसे कंपनी ने पहली बार 28 अगस्त को सेल के लिए उपलब्ध कराया था. बता दे कि पहली सेल के दौरान केवल 30 मिनट में इसके 1,20,000 बिक गए. अगर आप उस समय Realme 5 को खरीदने से चूक गए हैं तो निराश होने की जरूरत नहीं है.

आज यानि 30 अगस्त को यह फोन फिर से सेल के लिए उपलब्ध होगा. Realme 5 आज रात 8 बजे Flipkart पर फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. जहां आप इस फोन के साथ कई ऑफर्स का फायदा उठाते हुए खरीद सकते है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Realme 5 को कंपनी ने तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसमें से 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 9,999 है. जबकि 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट Rs 10,999 में उपलब्ध होगा. वहीं 4जीबी रैम और 128जीबी वेरिएंट की कीमत Rs 11,999 है. Flipkart पर 12 बजे शुरू होने वाली फ्लैश सेल में आप इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन में भी खरीद सकते हैं.

इसके अलावा Axis Bank के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 5 प्रतिशत कैशबैक का भी लाभ मिलेगा. साथ ही Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट प्राप्त होगा. इसके अलावा Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर Realme 5 के साथ कुछ ऑफर्स की सुविधा दी गई है. फोन की खरीदारी पर पर Jio यूजर्स को Rs 7000 के बेनिफिट्स प्राप्त होंगे। इसके अलावा MobiKwik के माध्यम से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का सुपरकैश मिलेगा. साथ ही Paytm UPI के जरिए पेमेंट करने पर भी RS 2,000 का कैशबैक का लाभ मिलेगा.

अगर बात करें इस फोन के फीचर की तो कंपनी ने इसमे 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया है. जिसे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड किया गया है. वही फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC पर पेश किया है. ग्राहकों के लिए फोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है, वही फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है. बता दे कि फोटोग्राफी के शौकीनो के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है.

जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और चौथा मैक्रो सेंसर दिया गया है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. इसमें 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट उपलब्ध कराया गया है.

Back to top button