आज Flipkart पर 12PM बजे से Motorola One Action सेल पर होगा उपलब्ध

Motorola One Action सिर्फ एक वेरिएंट 4GB रैम और 128GB स्टोरेज में आता है। भारत में इस फोन की कीमत Rs 13999 रखी गई है। फोन तीन विकल्प- ब्लू, व्हाइट और टील कलर में उपलब्ध होगा। Motorola फोन एंड्रॉइड वन प्रोग्राम का हिस्सा है। इसका मतलब है की फोन को तीन साल तक सिक्योरिटीअपडेट्स मिलेंगे।

इसी के साथ फोन को आने वाले दो साल में एंड्रॉइड 10 और एंड्रॉइड 11 अपडेट्स मिलेंगे। Motorola One Action सेल ऑफर्स में Axis बैंक बज क्रेडिट कार्ड यूजर्स को Flipkart पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। इसी के साथ Flipkart एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। फोन पर नो-कॉस्ट EMI के विकल्प भी उपलब्ध हैं।

Moto One Action स्पेसिफिकेशन्स: डिवाइस में 6.3 इंच फुल एचडी प्लस स्क्रीन दी गई है। इसके डिस्प्ले में पंच-होल कटआउट दिया गया है। यह कटआउट कैमरा के लिए मौजूद है। फोन में Exynos 9609 SoC के साथ 4GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है। Motorola One Action एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन है और एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है।

ऑप्टिक्स के मामले में, Moto One Action में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16MP एक्शन सेंसर के साथ 12MP प्राइमरी सेंसर और 5MP डेप्थ सेंसर मौजूद है। हैंडसेट के फ्रंट में सेल्फीज के लिए 12MP का सेंसर उपलब्ध है। फोन के पॉवर बैकअप के लिए इसमें 3500mAh की बैटरी के साथ 10W चार्जिंग दी गई है।

Back to top button