आज है Redmi Note 4 खरीदने का मौका, फ्लिपकार्ट पर होगी सेल

जैसा कि आज शुक्रवार है आज फिर से ग्राहकों के पास फ्लिपकार्ट से Xiaomi Redmi Note 4 खरीदने का मौका है. Redmi Note 4 की भारत में शुरुआती कीमत 9,999 रुपये रखी गई है. इसे ग्राहक गोल्ड, ग्रे, मैट ब्लैक और सिल्वर कलर वैरिएंट में खरीद सकते हैं. ग्राहक Redmi Note 4 को 12PM से फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे. इसके अलावा जो यूजर्स फ्लैश सेल के चक्कर में नहीं पड़ना चाहते वो Redmi 4A, Redmi 4 और Redmi Note 4 को भी Mi.com से प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. इसकी शुरुआत भी 12pm बजे से होगी.

आज है Redmi Note 4 खरीदने का मौका, फ्लिपकार्ट पर होगी सेल

बता दें कि ग्राहकों को प्री-ऑर्डर के दौरान कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन नहीं मिलेगा और पूरा भुगतान ऑर्डर से पहले ही करना होगा. इसके अलावा एक कस्टमर को केवल एक ही स्मार्टफोन दिया जाएगा.

ये भी पढ़े: BSNL अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया बड़ा प्लान, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

बता दें, Xiaomi Redmi Note 4 को भारत में जनवरी में लॉन्च किया गया था. इसे 2GB रैम / 32GB इंटरनल स्टोरेज , 3GB रैम / 32GB इंटरनल स्टोरेज और 4GB रैम / 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले तीन वेरिएंट में पेश किया गया है. जिसकी कीमत क्रमशः 9,999, 10,999 और 12,999 रुपये है.

जानें कैसा है ये स्मार्टफोन:

मेटल बॉडी वाले Redmi Note4 में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है. साथ ही इसके रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. फोन में 625 स्नैपड्रैगन प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है. डुअल सिम वाला नोट4 MIUI 8 बेस्ड एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करेगा.

स्पीकर की बदली जगह

फोन Redmi Note4 की मोटाई 8.4mm है जबकी Note3 की 8.54mm थी. Note 4 में बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए स्पीकर को बॉटम में प्लेस किया गया है. इसे ब्लैक, गोल्ड और डार्क ग्रे कलर वेरिएंट में पेश किया गया है. फोन की बैटरी 4100 mAh की है और ज्यादा देर तक साथ देने के लिए नई टेक्नोलॉजी के साथ डेवेलप की गई है.

कैसा है फोन का कैमरा

अगर कैमरे की बात की जाए तो Note4 के रियर में CMOS सेंसर वाला 13 मेगापिक्सल और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है. रियर कैमरा f/2.0 अपर्चर, 77 डिग्री वाइड एंगल लेंस और डुअल टोन LED फ्लैश के साथ आएगा वहीं फ्रंट कैमरा 85 डिग्री वाइड एंगल लेंस के साथ आएगा.

कनेक्टिवि‍टी फीचर्स

क्नेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, wi-fi, Bluetooth, GPS,Micro-USB दिया गया है. फोन सभी डिवाइस से क्नेक्ट हो जाने वाला रिमोट सेंसर फीचर से लैस है.

Back to top button