पूरे शहर में बांट आया शादी का कार्ड, जिसने भी देखा समझ लिया ATM Card

भारतीय शादियों की तैयारियां इतनी मुश्किल होती हैं कि लोगों को महीनों से उसके इंतेजाम में जुट जाना पड़ता है. पिन से लेकर प्लेन तक, कई ऐसी चीजें होती हैं, जिसकी तैयारी अगर पहले से न की जाए तो आखिरी वक्त में परिवारवालों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. शादी का कार्ड भी ऐसी ही तैयारी मांगता है. अक्सर लोग शादी के कार्ड को क्रिएटिव बनाने के चक्कर में उसके अजीबोगरीब बदलाव करते है. अब इस कार्ड को ही ले लीजिए, जिसे देखर आपको ये ATM (Wedding Card like ATM) कार्ड लगेगा.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कोरा पर अक्सर लोग अजबगजब चीजें शेयर करते हैं. हाल ही में किसी ने अजीबोगीरब शादी के कार्ड्स की एक सूचि जारी की. जिसमें से एक ने सभी का ध्यान खींचा. ये शादी का कार्ड (Funny wedding card) एटीएम कार्ड की तरह नजर आ रहा है. निमंत्रण का ये अनोखा तरीका लोगों का ध्यान भले खींच रहा है, पर लोग इसका मजाक भी बना रहे हैं.

एटीएम कार्ड जैसा छपा निमंत्रण
वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि एक शादी का कार्ड नजर आ रहा है जो हूबहू एटीएम कार्ड की तरह दिखाई दे रहा है. कार्ड पर जहां कंपनी का नाम लिखा होता है, वहां पर अंग्रेजी में लिखा है ‘विवाह’. कार्ड के नंबरों के स्थान पर दिन, महीने, साल और घंटे लिखे हैं. ये शादी 5 नवंबर 2014 को हुई थी और समय दिया है 5 बजे. कार्ड की वैधता वाली जगह पर जीवनभर लिखा है. लड़के का नाम शशि है जबकि लड़की का नाम श्वेता. ऊपर दोनों की तस्वीर भी बनी हुई है और एटीएम कार्ड की तरह चिप भी लगी है.

वायरल होते रहते हैं मजेदार कार्ड
पिछले दिनों हमने एक शादी के कार्ड के बारे में आपको बताया था, जो हरियाणवी बोली में छपा था. इस कार्ड में लड़के-लड़की को छौरा और छौरी कहा गया था. ये शादी का कार्ड 2015 का था. इसके बारे में अगर आपको ज्यादा जानना है तो इस लिंक पर क्लिक कर जान सकते हैं.

Back to top button