अभी-अभी: युवराज के बारे में गौतम गंभीर ने बोल दी ये बड़ी बात, उठा दिए सवाल

नई दिल्ली: गौतम गंभीर ने धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह को श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज और उसके बाद खेले जाने वाले एकमात्र ट्वंटी-20 मैच के लिये टीम में जगह न मिलने पर निराशा जताते हुए कहा कि युवराज सिंह को आराम की नहीं बल्कि उन्हें और अधिक मौके दिये जाने की जरूरत थी।

अभी-अभी: युवराज के बारे में गौतम गंभीर ने बोल दी ये बड़ी बात, उठा दिए सवाल

गंभीर ने चयनकर्ताओं पर उठाए सवाल

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने चयनकर्ताओं पर सवाल उठाते हु काह कि ये हैरानी की बात है कि वो युवराज को बाहर किये जाने के पीछे उन्हें आराम दिये जाने को कारण बता रहे हैं। यदि आप युवी 2019 में विश्व कप में खेलते देखना चाहते हैं तो उन्हें ज्यादा से ज्यादा खेलने का मौका दिये जाने की जरूरत है।

VIDEO: अनुष्का को बताया था अपना पहला प्यार, तो कोहली ने ऐसे लिया बदला

युवराज जैसा कोई नहीं

गौतम ने कहा कि, युवराज सिंह ऐसे खिलाड़ी है जो अपने दिन पर अकेले दम पर टीम इंडिया को मैच में जीत दिला सकते हैं। उन्हें फॉर्म में रहने के लिये मैदान पर ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहिये था। युवराज का विकल्प ढूंढना इतना आसान नहीं है और उन्हें इस तरह से टीम से बाहर रखना उनकी लय तोड़ने जैसा है।

बढ़ जाएंगी युवराज की मुश्किलें

गंभीर ने कहा, युवराज के लिए इस तरह टीम में वापसी करना बेहद कठिन हो जायेगा। हमें उम्मीद यही करनी चाहिये कि ऐसा न हो और वह जल्द ही टीम में जगह बनाये क्योंकि वह वनडे के बेहतरीन खिलाड़ियो में से हैं।

Back to top button