मशहूर टीवी शो Man Vs Wild में नज़र आये Rajinikanth, बेयर ग्रिल्स के साथ की मस्ती

डिस्कवरी चैनल का मशहूर टीवी शो Man Vs Wild में इस बार सुपरस्टार Rajinikanth नजर आए। रजनीकांत ने शो में एडवेंचर के अलावा ग्रिल्स के साथ हंसी-मजाक भी किया। इतना ही नहीं उन्होंने अपने स्टाइल में बेयर ग्रिल्स को चश्मा पहनना सिखाया। आपको बता दें कि यह शो 23 मार्च को टेलीकास्ट हुआ और इसे भारतीय दर्शकों ने खूब पसंद किया।
इसके अलावा शो टेलीकास्ट होने से पहले बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रजनीकांत के साथ एक तस्वीर साझा की। जिसमे वो रजनीकांत के साथ नज़र आ रहे है।

The excitement in India around my adventure @rajinikanth on Into The Wild with @BearGrylls has been amazing to see. And for the hundreds of MILLIONS of his fans, the wait is over and the action is about to begin.The show premieres tonight at 8pm @DiscoveryIN #ThalaivaOnDiscovery pic.twitter.com/3z2gfX2Na3
— Bear Grylls (@BearGrylls) March 23, 2020

इसके अलावा डिस्कवर चैनल ने भी ट्विटर पर शो के प्रीमियर का वीडियो शेयर किया। जिसमें रजनीकांत बाइक पर एंट्री करते नज़र आ रहे हैं। साथ ही वो बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर करते नज़र आ रहे हैं।
आपको बता दें कि रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स के साथ बांदीपुर टाइगर रिजर्व, कर्नाटक में इस शो की शूटिंग को पूरा किया। रजनीकांत की बात करें तो वह लगभग हर फिल्म इंडस्ट्री में नज़र आ चुके हैं। इस उम्र में भी वो 30-35 साल के हीरो का रोल निभाते हैं और उनके प्रशंसक उनको हर रोले में पसंद करते हैं।

Back to top button