स्थानीय निकाय चुनावः बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में CM करेंगे चुनावी दौरा

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में 11 से 16 नवंबर तक पूरे राज्य का दौरा करेंगे। इस दौरान वह विभिन्न स्थानों पर रोड शो करने के साथ ही रैलियों को भी संबोधित करेंगे।

स्थानीय निकाय चुनावों में प्रचार को लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों ने ही कमर कस ली है। कांग्रेस जहां बड़े नेताओं को स्टार प्रचारक के रूप में मैदान में उतार रही है, वहीं भाजपा ने भी इसकी रणनीति बनाई है। इसके तहत सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी प्रदेश भर में दौरा कर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में सभाओं को संबोधित करेंगे।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ. देवेंद्र भसीन ने बताया कि स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार के लिए मुख्यमंत्री 11 नवंबर से प्रदेश दौरे पर रहेंगे। 11 नवंबर को वह देहरादून व मोहकमपुर में रैली व सभाओं को संबोधित करेंगे। 12 नवंबर को मुख्यमंत्री कोटद्वार, हरिद्वार व ऋषिकेश में रोड शो व रैली करेंगे।

13 नवंबर को मुख्यमंत्री पिथौरागढ़, अल्मोड़ा, नैनीताल व हल्द्वानी में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। 14 नवंबर को मुख्यमंत्री रूद्रपुर, काशीपुर, पौड़ी व टिहरी में चुनावी सभा करेंगे। 15 नवंबर को वह गोपेश्वर, उत्तरकाशी, पुरोला व विकासनगर में जनसभाएं करेंगे। 16 नवंबर को मुख्यमंत्री देहरादून में विभिन्न स्थानों पर रोड शो के साथ ही चुनावी सभा करेंगे।

Back to top button