पीएम मोदी ने दी देशवासियों को विजयदशमी की बधाई

देशभर में आज ‘बुराई पर अच्छाई’ की जीत का प्रतीक विजयदशमी मनाई जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मौके पर देशवासियों को बधाई दी है। उन्‍होंने ट्वीट कर लोगों को दशहरा की बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘विजयादशमी के पावन पर्व पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं।’Will soon be built in these 81 cities

बुराई का करें दहन

विजयदशमी के अवसर पर देशभर में रावण, कुम्भकर्ण और मेघनाद के पुतलों का दहन किया जाता है। दिल्ली में लाल किला मैदान में पुतला दहन का कार्यक्रम होगा। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उपराष्ट्रपति वेंकया नायडू इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

सोनिया-मनमोहन रावण दहन कार्यक्रम में मुख्य अथिति

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह सुभाष मैदान में आयोजित होने वाली रामलीला और रावण दहन कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में शामिल होंगे। हर साल की तरह इस बार भी दशहरा पर्व पूरे उत्साह से मनाया जा रहा है।

इसे भी पढ़े: अब जल्द ही इन 81 शहरों में बनेगी कचरे से बिजली और खाद

शिवसेना की दशहरा मैदान में रैली

शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे आज विजयदशमी के अवसर पर दशहरा मैदान में शिवसेना की रैली को संबोधित करेंगे। शिवसेना हर साल विजयदशमी के मौके पर इस रैली का आयोजन करती है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख आज दशहरा के मौके पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का सम्बोधित करेंगे। मनसे के कार्यकर्ता आज मुंबई के दादर में महंगाई और भ्रष्टाचार रुपी रावण का दहन करेंगे।

Back to top button