विजय माल्या, नीरव मोदी को जल्द भारत लाने की कोशिश

नीरव मोदी संजय भंडारी और विजय माल्या के खिलाफ कार्रवाई को लेकर सरकार एक्शन मोड में आ गई है। सूत्रों ने बताया कि भगोड़े कारोबारियों को भारत लाने के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो प्रवर्तन निदेशालय और राष्ट्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों की एक उच्च-स्तरीय टीम ब्रिटेन जाएगी। भारत के वांछित भगोड़े कारोबारियों के प्रत्यर्पण में तेजी लाने के लिए टीम जल्द ही ब्रिटेन रवाना होगी।

भगोड़े कारोबारी नीरव मोदी, संजय भंडारी और विजय माल्या के खिलाफ कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार एक्शन मोड में आ गई है। सूत्रों ने बताया कि भगोड़े कारोबारियों को भारत लाने के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो, प्रवर्तन निदेशालय और राष्ट्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों की एक उच्च-स्तरीय टीम ब्रिटेन जाएगी।

भगोड़े कारोबारियों पर कसेगा शिकंजा

समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि रक्षा डीलर संजय भंडारी, हीरा व्यापारी नीरव मोदी और विजय माल्या समेत भारत के वांछित भगोड़े कारोबारियों के प्रत्यर्पण में तेजी लाने के लिए टीम जल्द ही ब्रिटेन रवाना होगी।

बता दें कि विजय माल्या साल 2016 में ब्रिटेन भाग गया था। वह भारत में किंगफिशर एयरलाइंस को कई बैंकों द्वारा दिए गए 9,000 करोड़ रुपये के लोन भुगतान की अदायगी नहीं किए जाने के मामले में वांछित है।

Back to top button