अनुष्का के सेकंड टाइम प्रेग्नेंट होने की खबर आई सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों सेकंड प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस के कुछ ही महीनों में दोबारा मां बनने की खबर जोरों से फैली है। फैंस भी उम्मीद लगाए बैठे हैं कि दोनों जल्द ही प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करेंगे। इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस ने उन्हें बधाई दी है।

प्रेग्नेंसी को लेकर लाइमलाइट में अनुष्का

अनुष्का शर्मा पिछले कई दिनों से दूसरी बार मां बनने को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आने के बाद इस बात की अटकलें लगना तेज हो गईं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। विराट या अनुष्का ने अभी तक इससे जुड़ी ऑफिशियल अपडेट शेयर नहीं की है, लेकिन अनुष्का के नए वीडियो ने इन खबरों को एक बार फिर तूल दी है।

क्या है मामला?

एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी किट का ऐड किया है। इस विज्ञापन को उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस के कमेंट्स की बौछार आ गई है। किसी ने लिखा, ‘हम आपका इशारा समझ रहे हैं, बधाई हो।’ वहीं, एक ने लिखा, ‘इसका मतलब है कि आप दूसरी बार प्रेग्नेंट हो।’ कई फैंस ने अनुष्का को सेकंड प्रेग्नेंसी के लिए कॉन्गरैच्युलेट किया है।

बता दें कि हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में बताया गया था कि अनुष्का शर्मा को मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर देखा गया, जिसके बाद एक्ट्रेस के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की चर्चा शुरू हो गई।

अनुष्का शर्मा वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी झोली में डायरेक्टर प्रोसित रॉय की ‘चकदा एक्सप्रेस’ है। फैंस पहली बार उन्हें क्रिकेटर के रोल में देखेंगे। अनुष्का इस मूवी में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के कैरेक्टर में होंगी। झूलन गोस्वामी महिला वनडे में सबसे ज्यादा गेंदबाज लेने वाली लेडी क्रिकेटर हैं।

Back to top button