नए साल में Realme लेकर आएगी जबरदस्त 5G Smartphone

रियलमी ने हाल ही में रियलमी जीटी 5 प्रो का अनावरण किया है। इसको कंपनी कई शानदार फीचर्स के साथ लेकर आने वाली है। हालांकि इस फोन के साथ एक और फोन की चर्चा शुरू हो गई है। आने वाले समय में रियलमी की तरफ से एक जबरदस्त 5G स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं रियलमी के आगामी फोन के बारे में चल रही खबरों के बारे में।

Realme लाएगी 5G Smartphone

दरअसल हाल, ही में एफसीसी सर्टिफिकेशन पर RMX3867 कोड के साथ एक फोन देखा गया है। जिसमें अपकमिंग फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दी गई है। बता दें इसी कोड के साथ महीने की शुरुआत में संकेत मिले थे कि आने वाले समय में रियलमी 5G फोन पेश करेगी। उम्मीद है कि इस फोन को जनवरी या फरवरी के महीने में लॉन्च किया जाएगा।

क्या दिए जाएंगे स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट्स में इस आगामी फोन के कई स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दे दी गई है। जिसके मुताबिक इसमें पावर देने के लिए बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी।

  • इसमें 50W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच की बैटरी मिलने की उम्मीद है। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा।
  • इसमें स्नैपड्रेगन 8 जेन 3 Soc प्रोसेसर देखने को मिलेगा।
  • फोन में 6.78 इंच की डिस्प्ले मिलेगी, जो 1264 x 2780 पिक्सल रेजॉल्यूशन और 144 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी।
  • फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ एंट्री करेगा। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर लगा होगा और 50 मेगापिक्सल का ही पेरिस्कोप लेंस लगा होगा।
  • सेल्फी के दीवानों के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा संभावित तौर पर मिल सकता है।

बता दें, इस फोन के बारे में कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इसके स्पेक्स के बारे में रिपोर्ट्स में खबरें चल रही हैं।

Back to top button