सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर 7 रग्ड स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

टेक कंपनी Samsung ने भारत में Galaxy XCover 7 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह सैमसंग का भारत में अपना पहला एंटरप्राइज आधारित रग्ड स्मार्टफोन है। लेटेस्ट लॉन्च फोन मिलिट्री ग्रेड सर्टिफिकेशन के साथ आता है और इसमें पुश-टू-टॉक, बारकोड स्कैनिंग और स्पेसिफिक एप्लीकेशन जैसी खूबियों के साथ आता है।

इसको पानी और डस्ट से प्रतिरोधक बनाने के लिए IP68 की मानक रेटिंग भी प्रदान की गई है। आइए इसके स्पेक्स और कीमत के बारे में जान लेते हैं।

स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.6-इंच FHD+ डिस्प्ले दी गई है। इसका रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। यह वेट टच और ग्लव मोड फंक्शनलेटी से लैस है। डिस्प्ले की सिक्योरिटी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ दिया गया है।

इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट प्रदान किया गया है। जिसे 6GB रैम के साथ जोड़ा गया है। फोन में 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है जिसे 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

सैमसंग के फोन में One UI 6 पर आधारित एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम प्रदान किया गया है।

इसमें ऑप्टिक्स के तौर पर 50MP का बैक पर और 5MP का सेल्फी के लिए सेंसर दिया गया है।

फोन में पावर देने के लिए 4,050 mAh की बैटरी प्रदान की गई है।

कीमत और उपलब्धता
सैमसंग एक्सकवर 7 को दो वेरिएंट में पेश किया गया है। जिनकी कीमत क्रमशः 27,208 रुपये और 27,530 रुपये है। कंपनी Galaxy XCover7 Enterprise Edition पर नॉक्स सूट का 12 महीने का सब्सक्रिप्शन भी प्रदान कर रही है।

इसके अलावा ग्राहक स्टैंडर्ड संस्करण पर 1 साल की वारंटी और एंटरप्राइज संस्करण पर 2 साल की वारंटी की पेशकश की जाएगी। इसे सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट और कंपनी के ऑनलाइन EPP पोर्टल www.samsung.com/in/corporateplus से खरीदा जा सकता है।

Back to top button