रेवाड़ी: रात के समय छत से घर में घुसा चोर; पिता और बेटी को मारा चाकू…

रेवाड़ी जिले के कोसली के गांव हांसावास में रात के समय चोरी के इरादे से एक बदमाश छत के रास्ते घर में घुस गया। विरोध करने पर बदमाश ने बाप-बेटी पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान जब चीख पुकार मची को शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। 

आरोपी ने खुद की भी काटी गर्दन

आरोपी खुद को चौतरफा घिरता देख पुलिस के पहुंचने से पहले ही दूसरे कमरे में चला गया और कमरे के अंदर  जाकर खुद की गर्दन पर भी चाकू मार लिया। जब पुलिस पहुंची तो दरवाजे को किसी तरह से खुलवाया गया और तीनों घायलों को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवाया गया। तीनों घायलों का इलाज गुरुग्राम के एक अस्पताल में चल रहा है। 

जानकारी के मुताबिक हांसावास गांव निवासी फतेह सिंह सेना से सेवानिवृत्त हैं। फतेह सिंह की पत्नी सुदेश ने बताया कि घटना के समय घर में पति-पत्नी के अलावा उनकी बेटी सपना भी थी। सभी लोग सो रहे थे। रात करीब एक बजे कुछ शोर सुनाई दिया। शोर सुनकर फतेह सिंह बाहर आए तो देखा कि एक व्यक्ति घर में घुसा है। जैसे ही उसने फतेह सिंह को देखा, उसने उस पर चाकू से हमला कर दिया। चिल्लाने की आवाज सुनकर सुदेश और सपना भी बाहर आ गईं। जब सपना ने अपने पिता को बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया बचाव में सुदेश को भी मामूली चोटें आईं है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Back to top button