राजस्थान: सड़क निर्माण पूरा होने पर पूर्व विधायक का अभिनंदन

शहर में सड़क निर्माण कार्य पूरा होने पर वार्ड 1, 2 व 3 के नागरिकों ने सुभाष पार्क के निकट एक कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम में पूर्व भाजपा विधायक ज्ञानचंद पारख का स्वागत एवं अभिनंदन किया गया।

इस अवसर पर समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक ने कहा कि क्षतिग्रस्त सड़कों के चलते नागरिकों ने बहुत परेशानी का सामना किया है, इसकी शिकायत मुझे की भी गई थी परंतु पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सड़कों का निर्माण नहीं हो पाया था, बोर्ड भी कुछ खास नहीं कर पाया इसके बावजूद जनता ने मुझे गुनहगार माना।

पूर्व विधायक ने कहा कि प्रदेश में  सरकार बदलते ही हमने सड़कों के रुके हुए कार्य को हाथ में लेकर उनका निर्माण कार्य प्रारंभ करवा दिया है और काफी सड़कों का निर्माण कार्य पूरा भी हो गया है एवं शेष सड़कों की निर्धारित प्रक्रिया के तहत निर्माण की कार्रवाई चल रही है। पारख ने आश्वासन दिया कि वे राज्य सरकार से जितनी जरूरत होगी उतनी राशि लेकर आएंगे और यूआईटी के माध्यम से भी शहर की सड़कों को दुरुस्त करवाने का कार्य करवाएंगे। 

इस मौके पर पार्षद ओमप्रकाश स्वामी ने बताया कि गत डेढ़ वर्ष में वार्ड संख्या एक,  दो एवं तीन में कोई नई सड़क नहीं बनी थी, जिसके चलते आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।  इस समस्या के समाधान के लिए विधानसभा चुनाव से पहले पारख को इस समस्या से अवगत करवाने पर उन्होंने अपने विधायक कोटे से ये सड़कें स्वीकृत करवाई थीं, जिनमें से कुछ का निर्माण तो चुनाव से पूर्व ही प्रारंभ हो गया था एवं कुछ सड़कों का निर्माण अब पूरा हुआ है। कार्यक्रम में पूर्व विधायक ज्ञानचंद पारख  का स्थानीय जनता द्वारा माल्यार्पण कर एवं साफा पहनाकर स्वागत एवं अभिनंदन किया गया।

Back to top button