राजस्थान: गैस कटर से ATM काटकर कैश ट्रे ले उड़े बदमाश

शहर के भारत माता चौक स्थित पीएनबी के एटीएम पर कुछ कार सवार बदमाशों ने धावा बोल दिया और एटीएम की कैश ट्रे गैस कटर से काटकर ले गए। वारदात शुक्रवार सवेरे की है। कैश ट्रे में करीब 10 लाख रुपए की नकदी बताई जा रही है। घटना का पता चलने के बाद टाउन पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुट गई है।

एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में सामने आया है कि आरोपी गैस कटर की मदद से 7 मिनट में एटीएम काटकर कैश ट्रे निकालकर अपने साथ ले गए। एटीएम कक्ष में लगे कैमरे को बंद करने या उसे नुकसान पहुंचाने का कोई प्रयास आरोपियों ने नहीं किया। वे जल्द से जल्द कैश ट्रे काटकर ले जाना चाहते थे। ऐसे में कैमरे पर समय नहीं लगाया। कैमरे की फुटेज में दो लोग गैस कटर से एटीएम काटते नजर आए हैं। इस वारदात में चार से पांच लोग शामिल हो सकते हैं। दोपहर बाद बैंक प्रबंधन की ओर से पुलिस को एटीएम में मौजूद कैश संबंधी जानकारी दी गई।

हनुमानगढ़ जिला पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने वारदात के बाद से ही टाउन थाना पुलिस को मामले में खुलासे के लिए निर्देश दिए। एसपी विकास ने चोरों की पहचान कर पकड़ने के लिए डीएसटी समेत तीन टीमों का गठन किया है। सभी टीम सीसीटीवी और मुखबिरों की मदद से चोरों की पहचान कर उनकी तलाश में जुटी हुई है।

Back to top button