मुंबई: मुलुंड में छह मंजिला कॉर्पोरेट पार्क में लगी भीषण आग

मुंबई के उपनगरीय मुलुंड में छह मंजिला कॉर्पोरेट पार्क में मंगलवार को भीषण आग लग गई। यह आग सुबह 9 बजकर 25 मिनट पर लगी। लोगों के बीच अफरा-तफरा का माहौल मच गया। कुछ लोग धुएं से भरी इमारत की विभिन्न मंजिलों पर फंसे हुए हैं और उन्हें बचाने का प्रयास किया जा रहा हैं।

एक अधिकारी ने बताया कि यह आग एलबीएस रोड पर एविओर कॉरपोरेट पार्क नामक इमारत की छठी मंजिल में लगी है। अब तक किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि कम से कम चार दमकल गाड़ियां और अन्य वाहन मौके पर पहुंच गए हैं और आग बुझाने का काम शुरू हो गया है। घटनास्थल पर मुंबई पुलिस, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) और अन्य एजेंसियों के कर्मियों को मौके पर तैनात किया गया है।

50 लोगों को बचाया गया
अधिकारियों ने कहा कि लगभग 50 लोगों को बचाया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि बचाए गए लोगों को सीढ़ियों के माध्यम से और टर्न-टेबल सीढ़ी की मदद से सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया। आग से वाणिज्यिक भवन के लगभग 1,000 वर्ग फुट क्षेत्र में वायरिंग, स्प्लिट एसी, लकड़ी के फर्नीचर और कार्यालय प्रभावित हुए है।चार दमकल गाड़ियां, तीन जंबो टैंकर, दो टर्न-टेबल सीढ़ी और अन्य वाहनों को अग्निशमन अभियान में लगाया गया है।

Back to top button