Motorola edge 50 Pro मार्केट में धमाकेदार एंट्री को तैयार

मोटोरोला ने अपने अपकमिंग फोन से आखिरकार पर्दा हटा ही दिया है। इसी के साथ कंपनी की मुहर लग चुकी है कि मोटोरोला का नया फोन motorola edge 50 Pro ही होगा। इस फोन को ग्राहकों के लिए बहुत जल्द लॉन्च किया जा रहा है। मोटोरोला का ये फोन खास होने वाला है क्योंकि डिवाइस AI कैमरा स्पेक्स से लैस होगा।

बीते दिन तक मोटोरोला के अपकमिंग फोन को लेकर यह साफ नहीं हो पा रहा था कि कंपनी motorola edge 50 Pro को मार्केट में ला रही है या नहीं।

वहीं, सभी शंकाओं को दूर करते हुए आज कंपनी ने अपने अपकमिंग फोन से पर्दा हटा दिया है। कंपनी का अपकमिंग डिवाइस motorola edge 50 Pro ही होगा।

Motorola edge 50 Pro जल्द हो रहा है लॉन्च

मोटोरोला ने अपने नए फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर तैयार किया है। इस फोन को तगड़े एआई कैमरा के साथ लाया जा रहा है।

कंपनी ने फोन के डिजाइन लुक और कुछ की स्पेक्स को लेकर टीजर में जानकारी दी है। मोटोरोला का नया फोन Intelligence meets Art टैगलाइन के साथ लाया गया है।

Motorola edge 50 Pro की ऐसी होंगी खूबियां

कंपनी ने कन्फर्म किया है कि अपकमिंग फोन 6.7 इंच 1.5K 144Hz कर्व्ड पोल्ड डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। फोन 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस , HDR 10+ सपोर्ट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ लाया जा रहा है।

मोटोरोला का नया फोन 50MP रियर कैमरा और 13MP अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ लाया जा रहा है। फोन मैक्रो सेंसर के साथ लाया जा रहा है।

मोटोरोला फोन एआई अडैप्टिव स्टैब्लाइजेशन, ऑटो फोकस ट्रैकिंग, एआई फोटो एंहान्समेंट इंजन और टिल्ट मोड के साथ लाया जा रहा है।

कंपनी का कहना है कि यह फोन दुनिया के पहले pantone validated कैमरा के साथ लाया जाने वाला फोन होगा, जो ट्रू कलर्स को कैप्चर कर सकेगा। मोटोरोला फोन को यूजर्स तीन कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे।

Back to top button