अभी-अभी: मैच के दौरान रोनाल्डो बुरी तरह घायल, फैंस हाथ जोड़कर प्रार्थना करने लगे

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की बदौलत रविवार को मैड्रिड में खेले गए ला लिगा लीग मुकाबले में रियल मैड्रिड को बड़ी जीत मिली है। रोनाल्डो के दो गोलों की बदौलत रियल ने देपोटिवालो पर 7-1 से जीत दर्ज की। मैच के दौरान रोनाल्डो को चोट भी लगी और मैदान पर ही उनके शरीर से खून बहने लगा।

अभी-अभी: मैच के दौरान रोनाल्डो बुरी तरह घायल, फैंस हाथ जोड़कर प्रार्थना करने लगे

 

रोनाल्डो को मैच के दौरान करीब दो बार मैच छोड़ना पड़ा। लेकिन फिर भी वह मैदान पर उतरे और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। इस मुकाबले में भी एटलेटिको मैड्रिड के पूर्व खिलाड़ी एडिअन लोपेज अल्वारेज ने मैच के 23वें मिनट में ही गोल करके देपोटिवालो को 1-0 की बढ़त दिला दी थी, लेकिन इसके बाद रीयल मैड्रिड के आक्रमण का सिलसिला मैच के अंत तक जारी रहा।

अब तीसरे टेस्ट से पहले रवि शास्त्री ने BCCI से की चौकाने वाली मांग, कहा-मुझे बस धोनी…

 

ला लीगा में रियड मैड्रिड ने डिपोर्टिवो ला कोरुमा को 7-1 के बड़े अंतर से हराया था जिसमें स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो ने दो गोल दाग कर अपना योगदान दिया। जब रोनाल्डो को अपना दूसरा गोल दागने की ओर बढ़ रहे थे उस समय डिपोर्टिवो के डिफेंडर का जूता उनके चेहरे पर लग गया जिसके बाद रोनाल्डो खून से लथपथ हो गए। 

 

लेकिन इसके बावजूद भी रोनाल्डो अपना दूसरा गोल करने में कामयाब रहे थे। इस मैच में शानदार जीत के साथ ही रियल मैड्रिड प्वाइंट टैली में चौथे स्थान पर पहुंच गई है, मैड्रिड के अब 35 प्वाइंट्स हो गए हैं। रैंकिंग में बार्सिलोना 54 प्वाइंट्स के साथ टॉप पर है।

 

चोट लगने के बाद जब उन्हें मैदान से बाहर लेकर जाया जा रहा था, उन्होंने अपने चोट की गंभीरता को देखने के लिए अपने फिजियो का फोन लिया।

Back to top button