भारतीय क्रिकेटर नमन ओझा आज मना रहे अपना 35वां जन्मदिवस

- in खेल

भारतीय क्रिकेटर नमन ओझा आज अपना 35वां जन्मदिवस मना रहे हैं. नमन ओझा का जन्म आज ही के दिन साल 1983 में मध्यप्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में हुआ था. वे एक विकेटकीपर बल्लेबाज है. उनके पिता का नाम विनयकुमार ओझा है. नमन ओझा के पारिवारिक जीवन की बात की जाए तो उनकी शादी अंकिता से हुई है. और नमन फ़िलहाल एक बच्ची के पिता है. नमन ओझा पिछले लम्बे समय से भरतीय टीम से बाहर चल रहे है, हालांकि वे टीम में जगह बनाने की हरसंभव कोशिश करते है. 

नमन ओझा ने अपना पहला प्रथम श्रेणी मैच 2000/01 में मध्य प्रदेश में खेला. वहीं भारतीय टीम की ओर से नमन ने अपना पहला टेस्ट मैच साल 2015 में 28 अगस्त को श्रीलंका के खिलाफ खेला था. नमन एक राइट हैंड बल्लेबाज है. बता दे कि सीमित ओवरों के खेल में उन्होंने अधिक नाम कमाया है. 

नमन ओझा ने आईपीएल में भी अपना जलवा बिखेरा है. वे आईपीएल से साल 2009 में दूसरे सीजन से जुड़े. इस दौरान उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम में जगह दी. उन्होंने आईपीएल के अपने दूसरे ही मैच में अर्द्धशतक जड़ सुर्खियां बटोर ली थी. बदलते समय के साथ साल 2014 में वे सनराइजर्स का हिस्सा बने. उन्होंने इस दौरान हैदराबाद के लिए मात्र 36 गेंदों में 79 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. 35 की उम्र के बाद भी नमन ओझा काफी स्टाइलिस्ट और फिट नजर आते है. न्यूज़ट्रैक परिवार की ओर से नमन ओझा को उनके 35वें जन्मदिन के शुभ अवसर पर ढ़ेर सारी बधाईयां…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

LIVE Asia Cup: पाकिस्तान ने टॉस जीत चुनी बल्लेबाजी

पाकिस्तान ने बुधवार को एशिया कप में भारत