रोहतास में किसान की चाकू गोदकर हत्या, खेत में पटवन करने गया था…

रोहतास: बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला रोहतास जिले से सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने एक किसान की चाकू गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

खेत में पटवन कर रहा था मृतक
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के परसथुआ ओपी थाना क्षेत्र के चितैनी गांव का है।  मृतक की पहचान बबन भगत के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शनिवार को बबन भगत खेत में पटवन कर रहा था तभी अज्ञात अपराधियों ने बबन भगत की चाकू गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए। लोगों ने मोहनिया से आरा जाने वाली सड़क को बाधित कर दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर सड़क जाम हटवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, पुलिस ने घटनास्थल से चाकू भी बरामद किया है। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Back to top button