मोहम्मद शमी की तारीफ में सपा सांसद बर्क ने पढ़े कसीदे

19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। पूरे देश की निगाहें फाइनल मुकाबले पर हैं। इस बीच में संभल के समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने विश्व कप में शानदार गेंदबाजी करने वाले मोहम्मद शमी की जमकर तारीफ की है। बर्क ने भारत के फाइनल मुकाबले को जीतने के लिए दुआ करने की बात कही है।

बर्क ने टीम इंडिया को मुबारकबाद देते हुए कहा कि भारत ने जिस तरह से अभी तक प्रदर्शन किया है, वह काबिले तारीफ है। जिस तरह से भारत ने अभी तक सभी 10 मुकाबले में जीत दर्ज की है, ऐसे में वह फाइनल मुकाबले में भारत की जीत के लिए दुआ करेंगे। भारत को फाइनल में प्रवेश दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी की सपा सांसद ने जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मोहम्मद शमी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं। उनकी बदौलत भारत फाइनल मुकाबले में पहुंचा है।

इसके साथ ही सपा सांसद ने टीम के एकजुट प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की है। सपा सांसद ने पाकिस्तान की करारी शिकस्त पर कहा कि जो हार गया वह हार गया। हमें भारत की जीत के लिए दुआ करनी चाहिए और वह भारत की जीत के लिए दुआ करेंगे। बता दें कि समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. बर्क हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।

Back to top button