बेगूसराय में दर्दनाक हादसाः तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

बिहार के बेगूसराय जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक अनियंत्रित पिकअप वाहन ने बाइक सवार तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पिकअप वाहन ने बाइक को मारी टक्कर
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रजौरा गांव स्थित SH 55 की है। मृतकों की पहचान नावकोठी थाना क्षेत्र के छतौना निवासी शिवदानी रजक के 19 वर्षीय पुत्र संतोष रजक एवं मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पन्हास निवासी राम बालक रजक के 30 वर्षीय पुत्र भरत रजक के रूप हुई है। दोनों रिश्ते में साला-बहनोई थे। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि संतोष रजक बाइक से अपनी बहन, जीजा और भांजे को होली के अवसर पर अपने घर छतौना ले जा रहा था तभी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रजौरा गांव स्थित SH 55 के पास एक अनियंत्रित पिकअप वाहन ने बाइक सवार तीनों लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में संतोष रजक और भरत रजक की मौके पर ही मौत हो गई , जबकि भरत रजक की पत्नी मृदुला देवी गंभीर रूप से घायल हो गई।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। घायल मृदुला देवी का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मची हुई है। बताया जा रहा है कि भरत की 2 साल पहले ही शादी हुई थी और उनका एक डेढ़ साल का बच्चा भी है, जोकि इस हादसे में बाल-बाल बच गया।

Back to top button