GALAXY A सीरीज की जानकारी आई सामने, ये तीन फोन कीमत सहित लीक

कुछ दिनों पहले ही सैमसंग ने अपने Galaxy S10 और Galaxy Fold स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. साथ ही कंपनी ने इसके साथ ही 2 और फोन को भी 20 फरवरी को पेश किया है. अतः अब कंपनी भारत में अपने नए Galaxy A सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है. फ़िलहाल बतायाजा रहा है ची इसके A सीरीज का टीजर सामने आ चुका है. कंपनी की वेबसाइट में Galaxy A के लिए माइक्रोसाइट को लाइव कर दिया गया है. बता दें कि कि सैमसंग की A सीरीज में तीन फोन Galaxy A10 15,000 रुपये, Galaxy A30 20,000 रुपये और Galaxy A50 30,000 रुपये के आसपास पेश किए जा सकते हैं. GALAXY A सीरीज की जानकारी आई सामने, ये तीन फोन कीमत सहित लीक

जानकारी के मुताबिक़, वेबपेज में Galaxy A सीरीज के तीन मॉडल्स दिखाई दे रहे हैं. लेकिन फ़िलहाल सैमसंग ने इन मॉडल्स के नाम का खुलासा नहीं किया है. वहीं पुरानी लीक रिपोर्ट्स की मानें तो ये मॉडल्स A10, A30 और A50 ही होंगे. 

खबर है कि कम्पनी का Galaxy A10 सबसे सस्ता मॉडल हो सकता है और इसके रियर में सिंगल कैमरा और इनफिनिटी V डिस्प्ले मिलेगी. जबकि इसके बाद Galaxy A30 महंगा होगा ओर अंत म सबसे महंगा फोन  Galaxy A50 30,000 रु की कीमत के साथ आएगा. A30 की बात करें तो इसमें इनफिनिटी-U डिस्प्ले, डुअल रियर कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिल सकता है. जबकि a50 में प्रीमियम ग्लास बॉडी, ग्रेडिएंट कलर स्किम और रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है.

Back to top button