पाक के पूर्व कप्तान अफरीदी चाहते हैं- कि पाकिस्तान सुपर लीग में खेलें भारतीय क्रिकेटर

- in खेल

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का मानना है कि पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) टी-20 प्रतियोगिता में खेलने के लिए भारतीय खिलाड़ियों को भी आमंत्रित किया जाना चाहिए.

पाक के पूर्व कप्तान अफरीदी चाहते हैं- कि पाकिस्तान सुपर लीग में खेलें भारतीय क्रिकेटरअफरीदी ने लाहौर में अपने फाउंडेशन के एक कार्यक्रम में कहा कि उन्हें पता है कि भारतीय खिलाड़ियों का कॉन्ट्रैक्ट उन्हें विदेशी टी-20 लीग में खेलने की मंजूरी नहीं देता.

उन्होंने कहा, ‘लेकिन हमें उन्हें कम से कम पीएसएल में खेलने के लिए आमंत्रित करने की कोशिश करनी चाहिए. मुझे पता है कि उनका आना मुश्किल है, क्योंकि वे केवल इंडियन प्रीमियर लीग में ही खेलते हैं, लेकिन हमें उन्हें पीएसएल के अगले संस्करण के लिए आमंत्रित करना चाहिए.’

इस समय पीएसएल का तीसरा सीजन संयुक्‍त अरब अमीरात (UAE) में खेला जा रहा है, लेकिन मैच देखने के लिए दर्शकों में कोई उत्‍साह नहीं है. जब भारत में हर साल आईपीएल का आयोजन किया जाता है, तो इसके दौरान स्टेडियम खचाखच भरे होते हैं.

दुबई में चल रहे पीएसएल के ज्यादातर मैचों में अब तक स्टेडियम में चुनिंदा दर्शक ही नजर आए हैं. स्टार क्रिकेटरों की मौजूदगी के बाद भी स्टेडियम तक कम दर्शक ही पहुंच पाए. पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल 25 मार्च को इस्लामाबाद यूनाइटेड और पेशावर जाल्मी टीम के बीच खेला जाना है.

You may also like

LIVE Asia Cup: पाकिस्तान ने टॉस जीत चुनी बल्लेबाजी

पाकिस्तान ने बुधवार को एशिया कप में भारत