गौतम गंभीर ने कोलकाता नाइटराइडर्स स्‍क्‍वाड को दिया पहला भाषण

गौतम गंभीर मेंटर के रूप में कोलकाता नाइटराइडर्स से जुड़ गए हैं। आईपीएल 2012 और 2014 में केकेआर को चैंपियन बनाने वाले पूर्व कप्‍तान गौतम गंभीर ने सीजन की शुरुआत से पहले स्‍क्‍वाड को भाषण देकर हौसला बढ़ाया।

गौतम गंभीर का शुक्रवार को केकेआर स्‍क्‍वाड के साथ पहला दिन था, जहां उन्‍होंने शानदार भाषण देकर खिलाड़‍ियों का हौसला बढ़ाया। अपने भाषण में गंभीर ने खिलाड़‍ियों से कहा कि वो बहुत सफल फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं और आग्रह किया कि इस बर्ताव को मैदान पर लेकर उतरें।

गौतम गंभीर ने क्‍या कहा
हम इस सीजन की शुरुआत आज कर रहे हैं। चाहे शारीरिक हो या मानसिक शैली, हमें अपना सबकुछ देना है। यह बहुत गौरवान्वित और सफल फ्रेंचाइजी है। आप लोग बहुत सफल फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं।

सुनिश्चित करें कि आप अच्‍छी ट्रेनिंग करें, अच्‍छा खेले और सफल फ्रेंचाइजी का बर्ताव मैदान पर लेकर उतरें। यह बहुत जरूरी होने वाला है। एक बात पर मेरा सबसे ज्‍यादा विश्‍वास है कि सभी खिलाड़‍ियों को खेलने की आजादी दी जाए। यह बहुत ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण है।

सभी बराबर हैं
केकेआर के मेंटर ने खिलाड़‍ियों से वादा किया कि सभी को स्‍क्‍वाड में बराबरी का दर्जा दिया जाएगा और कोई भेदभाव नही किया जाएगा। गंभीर ने इसके साथ ही केकेआर के मिशन का भी खुलासा किया।

मेरे साथ जो लोग खेल चुके हैं वो मेरे बारे में एक बात जानते हैं कि ग्रुप में सभी के साथ बराबरी का बर्ताव होता है। यहां कोई सीनियर जूनियर नहीं। यहां कोई घरेलू और अंतरराष्‍ट्रीय खिलाड़ी नहीं। तो हमारा केवल एक मिशन है और वो है आईपीएल 2024 खिताब जीतना।

तो सभी को एक आसान रास्‍ते को फॉलो करने की जरुरत है। 26 मई को हम अपना सबकुछ झोंकना चाहेंगे और इसकी शुरुआत आज से करेंगे। इसकी शुरुआत 26 को नहीं होगी। अगर हम इस राह पर चले और लड़े तो मुझे विश्‍वास है कि काफी सफलता हासिल करेंगे। तो गुड लक।

आजाद रहें। अपने समय का आनंद उठाएं। आप सवाल पूछ सकते हैं, चाहे बंद दरवाजें में या सभी के सामने। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि सपोर्ट स्‍टाफ के दृष्टिकोण से हम आप सभी के साथ ईमानदार रहेंगे। शुभकामनाएं।

कोलकाता नाइटराइडर्स आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत 23 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करेगा। यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स पर खेला जाएगा।

Back to top button