पिता इरफान खान को याद कर भावुक हुए बाबिल

आज 7 जनवरी को बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान की 57वीं बर्थ एनिवर्सरी है। ऐसे में उनके बेटे एक्टर बाबिल खान ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया है। बाबिल अपने पिता इरफान खान की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद कर भावुक हो गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है।

पिता को याद कर भावुक हुए बाबिल

एक्टर बाबिल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर दिवंगत पिता इरफान खान की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में इरफान अपने किसी दोस्त को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। इरफान खान की इस तस्वीर को शेयर करते हुए बाबिल ने फैंस को कैप्शन में लिख कर बताया कि ‘एक ऐसे व्यक्ति का जश्न मनाना, जो हमेशा अपना बर्थडे भूल जाते थे’।

बाबिल के इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘उन्हें आपके जरिए जीवित देखकर बहुत अच्छा लगता है’। एक अन्य ने लिखा ‘लेकिन हम उनका जन्मदिन कभी नहीं भूलते’। एक और यूजर ने लिखा ‘बहुमुखी अभिनेता में से एक को याद करते हुए, बाबिल हम उन्हें आपमें देखते हैं’।

न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के चलते हुआ निधन

इरफान खान ने 29 अप्रैल, 2020 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। बता दें कि अभिनेता का निधन न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के चलते हुआ था। इस बीमारी का पता चलने के बाद इरफान ने एक साल तक यूके में इसका इलाज करवाया था। फिर 28 अप्रैल, 2020 को मुंबई के एक अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था। यहीं उन्होंने आखिरी सांसे ली थी।

इरफान खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्होंने अभिनेता के तौर पर न सिर्फ बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया, बल्कि ‘द दार्जिलिंग लिमिटेड’, ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’, ‘द अमेजिंग स्पाइडर-मैन’, ‘लाइफ ऑफ पाई’, ‘जुरासिक वर्ल्ड’, ‘इन्फर्नो’ और कई अन्य इंटरनेशनल प्रोजेक्ट पर भी काम किया।

Back to top button