चंडीगढ़ में मंत्रियों-विधायकों की इमरजेंसी मीटिंग, सीएम मनोहर लाल ने बुलाई बैठक

 हरियाणा में लोकसभा चुनाव नजदीक है, चुनावों में बीजेपी और जेजेपी के गठबंधन को लेकर संशय बना हुआ है। इसी बीच हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने पार्टी के सभी विधायकों की चंडीगढ़ में इमरजेंसी मीटिंग बुला ली है। इस बैठक में 7 निर्दलीय विधायकों को भी CM ने न्योता भेजा है।

बता दें कि सोमवार शाम को सीएम ने करनाल से लौटकर अपने कैबिनेट के साथियों के साथ भी चंडीगढ़ आवास में गहन मंत्रणा की। इस मीटिंग में गृहमंत्री अनिल विज के साथ अन्य मंत्री भी मौजूद रहे। सूत्रों के अनुसार, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के साथ गठबंधन को लेकर दिल्ली में पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्‌डा के साथ हुई चर्चा में जजपा को सकारात्मक परिणाम नहीं मिले हैं। इसके बाद अन्य संभावनाओं को देखते हुए सरकार अलर्ट हो गई है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और जननायक जनता पार्टी के नेता और हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की सोमवार को मुलाकात हुई। जिसके बाद लोकसभा चुनाव साथ लड़ने की संभावनाएं बढ़ गई हैं। नई दिल्ली में दोनों की करीब 45 मिनट की मुलाकात हुई। सूत्रों के मुताबिक बैठक में साथ लड़ने के नफा-नुकसान को लेकर चर्चा हुई। हालांकि अभी अंतिम मुहर नहीं लगी है।

Back to top button