भाजपा नेता के घर में हमले की नियत से घुसे बदमाश

टीकमगढ़ में बीती रात्रि पूर्व विधायक के भाई के घर में घुसकर बदमाशों ने हमले का प्रयास किया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बदमाशों को पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। अब पुलिस मामले के जांच में जुट गई है। 

टीकमगढ़ शहर की गणेश परम कॉलोनी में रहने वाले पूर्व विधायक राकेश गिरी गोस्वामी के भाई महेश गिरी गोस्वामी के घर में बीती रात्रि करीब 1 बजे बदमाश घुस गए। इसके बाद सामने रहने वाले ब्रजेन्द्र सिंह ने बदमाशों को देख लिया और महेश गिरी को चिल्लाने लगे, तब तक बदमाश महेश गिरी के मकान में प्रवेश कर चुके थी।

इसके बाद मोहल्ले के लोग दौड़े और चिल्लाने लगे। शोर सुनकर बदमाश मकान से कूदकर भागने लगे, जिसमें वह एक लोहे की राड और मोबाइल छोड़ गए। जैसे ही बदमाश भागे तो स्थानीय लोग भी पीछे दौड़ने लगे और एक बदमाश को पकड़ लिया, जोकि टीकमगढ़ शहर के ढोगा मोहल्ले का रहने वाला राय बताया जा रहा है। इस घटना के बाद पुलिस को तुरंत सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाश को अपने साथ थाने लेकर गई।

भाजपा नेता महेश गिरी गोस्वामी ने बताया कि रात्रि करीब 1 बजे दो बदमाश हमले के उद्देश्य उनके घर में घुसे थे, जबकि एक बदमाश बाहर बाइक पर खड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। स्थानीय लोगों की मदद से एक आरोपी को पकड़ लिया है। जबकि दो भागने में सफल हो गए हैं। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

गणेशपुरम में हो चुकी है दो दर्जन से अधिक चोरियां
गौरतलब है कि पॉश कॉलोनी गणेशपुरम में पिछले 2 साल के दौरान करीब दो दर्जन से अधिक चोरी हो गई है, लेकिन पुलिस एक भी मामले का खुलासा नहीं कर पाई है। टीकमगढ़ शहर में लगातार बढ़ती चोरी की घटना को लेकर लोग दहशत में है। अब बदमाशों की इतनी हिम्मत बढ़ गई है कि वह पूर्व विधायक के भाई के घर में घुस गए और हमले और लूट का प्रयास किया।

Back to top button