फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से मैच से पहले मोहम्मद शमी के लिए बड़ा गिफ्ट

क्रिकेट विश्वकप के सभी मैच में अपनी गेंदबाजी से कमाल करने वाले अमरोहा के सहसपुर अलीनगर गांव के मोहम्मद शमी की हर कोई प्रशंसा कर रहा है। रालोद अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य चौधरी जयंत सिंह ने एक्स पर ट्वीट करके कहा कि वह मोहम्मद शमी के गांव में अपनी निधि से स्टेडियम बनवाने के साथ ही खेल सुविधाएं बढ़ाने के लिए तैयार हैं।

विश्वकप में शानदार प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज मोहम्मद शमी के गांव में रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने स्टेडियम बनवाने की घोषणा की। जयंत ने ट्वीट करके कहा कि वह अपनी राज्यसभा सदस्य की निधि से स्टेडियम बनवाने के लिए तैयार हैं।

क्रिकेट विश्वकप के सभी मैच में अपनी गेंदबाजी से कमाल करने वाले अमरोहा के सहसपुर अलीनगर गांव के मोहम्मद शमी की हर कोई प्रशंसा कर रहा है। वहीं उनके गांव में खेल सुविधाएं बढ़ाने के लिए भी घोषणाएं शुरू हो गई हैं।

रालोद अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य चौधरी जयंत सिंह ने एक्स पर ट्वीट करके कहा कि वह मोहम्मद शमी के गांव में अपनी निधि से स्टेडियम बनवाने के साथ ही खेल सुविधाएं बढ़ाने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही उन्होंने दोबारा यह भी ट्वीट किया कि डीएम अमरोहा के प्रस्ताव का इंतजार रहेगा।

खेलों के लिए हमारे कार्य देखकर सरकार ने लिया फैसला
जहां चौधरी जयंत सिंह ने मोहम्मद शमी के गांव में स्टेडियम बनवाने व खेल सुविधाएं बढ़ाने की पेशकश कर दी। वहीं सरकार ने भी वहां मिनी स्टेडियम बनवाने की घोषणा कर दी और उसके लिए जमीन भी चिह्नित कर ली गई।
इसको लेकर चौधरी जयंत सिंह कहते हैं कि खेल व खिलाड़ियों के लिए हमारे कार्य को देखकर अब सरकार को फैसले लेने पड़ रहे हैं। मोहम्मद शमी के गांव में भी खेल सुविधाओं के लिए डीएम अमरोहा के प्रस्ताव का इंतजार किया जा रहा है।

Back to top button