अनुष्का शर्मा के ‘भाई’ ने हिना खान की डाल दी ऐसी PHOTO

अनुष्का शर्मा  और विराट कोहली की शादी के बाद से ही इंटरनेट अपने पूरे उफान पर है। शादी की तस्वीरों और भीतर की खबरों के नाम पर कई फर्जी खबरें भी जमकर चलने लगी। सोशल मीडिया पर चीजों के ट्रोल होने का अधिकतर आधार भी ऐसे ही फेक न्यूज और अफवाहें होती हैं।

हाल ही में ऐसे ही एक साथ दो-दो अफवाह ट्रोल हो गई। जिसके बाद पहले तो यूट्यूब के किसी चैनल ने टीवी एक्टर नकुल मेहता को अनुष्का शर्मा का ‘भाई’ बता डाला। ऐसी अफवाह का पता लगते ही शॉक्ड हुए नकुल ने यूट्यूब के स्क्रीनशॉट को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया।

उनके इस ट्वीट में यूट्यूब के सजेशन वीडियो में हिना खान के दो वीडियो टॉप पर दिखाई दे रहे थे। जिसमें एक वीडियो पर ‘2017 में हिना खान के 10 हिडन सीक्रेट’ दिखाई दे रहा था। जिसे देख ट्विटर यूजर्स ने हिना खान को भी ट्रोल कर दिया।

 

नकुल के ट्वीट पर एक यूजर्स ने रिप्लाई किया कि आप न चाहते हुए भी हिना खान को ट्रोल कर रहे हैं। एक ने कहा कि पहले ही बिना मतलब के हिना बदनाम हुई है, रॉकी माफ नहीं करेगा नकुल बेबी को।

बता दें कि टीवी की संस्कारी बहू हिना खान इन दिनों बिग बॉस की हिस्सा हैं। उनकी लड़ने की हरकतों से परेशान होकर उन्हें ट्विटर पर ‘ड्रामा क्वीन’ का नाम दे दिया गया। इसी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का हिस्सा बना लिया।

 
Back to top button