अनुष्का शर्मा ने बधाई मैसेज पर सबसे पहले इनको किया रिप्लाई, जाने कौन हैं वो?

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 11 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंध गए। इस सीक्रेट वेडिंग का खुलासा होने के बाद ट्विटर पर इस नए जोड़े को बधाई देने वालों का तांता लग गया। इसमें कई क्रिकेटर्स, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज और बिजनेस मैन शामिल थे। अब शादी समारोह के खत्म होने के बाद विराट-अनुष्का फ्री हो गए हैं और उन दोनों ने लोगों के बधाई मैसेज का जवाब देना शुरू कर दिया है। अनुष्का ने सबसे पहले कुछ खास लोगों के मैसेज पर सबसे पहले रिप्लाई किया है।

अनुष्का शर्मा ने बधाई मैसेज पर सबसे पहले इनको किया रिप्लाई, जाने कौन हैं वो?

अनुष्का ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सबसे पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बधाई संदेश को रीट्वीट करते हुए उन्हें शुक्रिया कहा है। इसके बाद उन्होंने  प्रीति जिंटा, आलिया भट्ट, शाहरुख खान, करन जौहर, शाहिद अफरीदी और रवीना टंडन को थैंक्यू बोला है।

वैसे देखने वाली बात ये है कि अनुष्का ने शाहरुख और आमिर जैसे अपने को-स्टार या दोस्तों को छोड़ अमिताभ बच्चन के मैसेज पर सबसे पहले जवाब दिया है। आखिर क्या है इसके पीछे का कारण। हालांकि जो भी हो अनुष्का ने अपने सभी चाहने वालों को उनकी शादी पर बधाई देने के लिए धन्यवाद दिया है।

आपको बता दें कि विराट-अनुष्का ने इटली में शादी की है। दोनों ने पारंपरिक तरीके से हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी भी आयोजित की थी। शादी में परिवार के सदस्य, कुछ रिश्तेदार और खास दोस्त ही मौजूद थे। इसके बाद दिल्ली और मुंबई में दो बड़ी रिसेप्शन पर्टियां भी आयोजित की जाएंगी।
 
Back to top button