योगी राज में मुख्तार अंसारी के बाद पूर्व सांसद अतीक अहमद पर होगी और भी कड़ी कारवाई

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार का बड़े माफियाओं और बाहुबलियों पर शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. लखनऊ में बाहुबली मुख्तार अंसारी की संपत्ति गिराने के बाद प्रयागराज में बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनके करीबियों पर कार्रवाई तेज कर दी गई है.

प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) ने अतीक अहमद और उनके करीबियों की अवैध संपत्तियों को गिराना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में शनिवार को अतीक के करीबी रिश्तेदार इमरान के सिविल लाइंस इलाके में करोड़ों रुपये की नजूल की जमीन पर कब्जे वाली बिल्डिंग को जेसीबी से ध्वस्त किया गया. अतीक के साढ़ू इमरान के कब्जे वाली बिल्डिंग को जेसीबी से ध्वस्त किया गया.

इसके बाद अतीक अहमद की सिविल लाइंस के नवाब यूसुफ रोड इलाके में बने एक अवैध कब्जे को भी ध्वस्त किया जाएगा. इस दौरान कुछ वकीलों और समर्थकों ने इसका विरोध भी किया.

लेकिन ज्यादा पुलिस बल होने के कारण उनकी नहीं चल सकी. प्रशासनिक अधिकारियों की मानें तो भूमाफियाओं के खिलाफ इस तरह की और कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि यूपी के मऊ में मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण को प्रशासन ने ढहा दिया था. ग्रीनलैंड की ज़मीन पर बने अवैध स्लॉटर हाउस को प्रशासन ने गिरवा दिया. मुख्तार अंसारी के बेटे उमर और अब्बास की बिल्डिंग लखनऊ प्रशासन और लखनऊ डेवलपमेंट अथॉरिटी (एलडीए) ने गिरा दी थी.

Back to top button