पहाड़ की खुदाई में मिली अंडाकार चीज, हथौड़े से जैसे ही तोड़ा, चमक गई किस्मत

कुछ लोग कड़ी मेहनत करके एक-एक पैसा जुटाते हैं. तो कुछ लोगों को विरासत में ही अरबों-खरबों की संपत्ति मिल जाती है. लेकिन कुछ ऐसे लोग भी होते हैं, जिनकी किस्मत इतनी तगड़ी होती है कि उनके हाथ खजाना लग जाता है. इनमें से किसी खजाने की कीमत लाखों में आंकी जाती है तो कुछ खजाने अरबों-खरबों के होते हैं. ऐसी ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को छुपा हुआ खजाना मिल जाता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पहाड़ की खुदाई कर रहा है. उसी दौरान उसके हाथ एक अंडाकार चीज लग जाती है. देखने में ऐसा लगता है मानो वो साधारण पत्थर हो, लेकिन वो शख्स उसे तोड़ना शुरू करता है. छेनी और हथौड़ी से जैसे ही वो उसे तोड़ता है, उसकी किस्मत चमक जाती है. अंदर बहुमूल्य गहने-जेवरात नजर आ रहे हैं, जिसमें गोल्ड चैन, सिक्के और बहुत सारी चीजें शामिल हैं. हालांकि, ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं है.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @treasure_sniiper नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है. लेकिन ज्यादातर लोग इस खजाने को फर्जी बता रहे हैं, तो कुछ लोग इसे सच मान रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि वीडियो बनाने से आधा घंटा पहले इसे छुपाया गया होगा. तो दूसरे यूजर ने लिखा है कि क्या होगा अगर अंदर से सांप निकल जाए? लेकिन तीसरे यूजर ने लिखा है कि भगवान की कसम, आप जहां चाहें वहां खजाना ढूंढें, लेकिन कृपया खजाने के लिए किसी कब्र को नष्ट न करें. इन सभी कब्रों का सम्मान किया जाता है. क्या आप चाहते हैं कि कोई ऐसा व्यक्ति हो जो आपके रिश्तेदारों की कब्र पर आए और उसे खोदे?

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि एक दिन तुम्हे खजाना जरूर मिलेगा. तो यासर नाम के शख्स ने लिखा है कि उस व्यक्ति को सलाम करें, जिसने फिल्मांकन से पहले इसे इतना स्टाइलिश और सुंदर बनाया. वहीं, अदनान ने लिखा है कि दोस्त, अगर सब कुछ इतना सरल होता, तो अब तक तुर्की में सभी लोग सबसे अमीर होते. आपको बता दें कि ये कोई कब्र नहीं लग रही है, बल्कि पहाड़ जैसा प्रतीत हो रहा है. लेकिन न्यूज 18 हिन्दी इस वीडियो के सच्चाई की पुष्टि नहीं करता है.

Back to top button