शमी क्यों लगा रहे हैं खेत का चक्कर

स्पेशल डेस्क

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों अपनी फिटनेस पर लगातार मेहनत कर रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। इतना ही नहीं क्रिकेट की दुनिया भी थम गई है। ऐसे में मोहम्मद शमी अपने को फिट रखने के लिए घर पर ही पसीना बहा रहे हैं। शमी परिवार के साथ समय बिताने के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए घर पर जो चीज मौजूद है उसी के सहारे अपने आपको फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं।

मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो पर गौर करे तो शमी अपनी फिटनेस के लिए खेत में दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि चिंता ना करें और अपने बेस्ट देते रहें। मोहम्मद शमी इन दिनों अपने गांव में है। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के रहने वाले शमी इन दिनों अपने गांव के फार्म हाउस में रहकर अपनी फिटनेस को मजबूत कर रहे हैं।

उन्होंने हाल में सोशल मीडिया पर चहल से बातचीत में कहा था कि वो कोरोनावायरस के कारण अपने गांव में आ गए हैं. यहां वो फार्म हाउस में रहकर अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रहे हैं। बता दें कि खेलों की दुनिया में कोरोना वायरस का असर देखा जा सकता है। आईपीएल से लेकर कई बड़ी प्रतियोगिता को टाल दिया गया है जबकि टी-20 विश्व पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है।

Back to top button