वीरू ने बियर्ड चैलेंज पर यूं ली चुटकी, स्टार खिलाड़ियों का उड़ाया मजाक

भारत में इन दिनों आईपीएल की धूम हैं और सभी की जुबान पर आईपीएल का ही नाम सुनने को मिल रहा हैं. सिर्फ खेल प्रेमी ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के खिलाड़ी भी आईपीएल के रंग में रंगे हुए हैं.

इस बीच भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी अपने पुराने अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं और #Break the beard चैलेंज को स्वीकार रहे हैं. हाल में ही भारतीय टीम के कुछ स्टार खिलाड़ियों को मैदान पर बिना दाढ़ी के देखा गया.

इन खिलाड़ियों में रवींद्र जडेजा, हार्दिक पंड्या, रोहित शर्मा, सुरेश रैना और अजिंक्य रहाणे के नाम शामिल रहे. भारतीय टीम के इन्हीं खिलाड़ियों के बदले हुए अंदाज को देखते हुए वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि

View image on Twitter

View image on Twitter

Follow

Virender Sehwag

 

@virendersehwag

Kuch players on-field Record todte hain,
Kuch off-field Beard todte hain,
Baazigar wahi hain, jo donon main jeet te hain #BreakTheBeard

यह भी पढ़े: अभी-अभी: सड़क हादसे में इस बड़े सुपरस्टार का निधन, सदमें में पूरी फिल्म इण्डस्ट्रीज.. पढ़ें पूरी खबर…

कुछ खिलाड़ी मैदान के अन्दर रिकॉर्ड तोड़ते हैं, कुछ मैदान के बाहर बियर्ड तोड़ते हैं, बाज़ीगर वही हैं, जो दोनों में जीतते हैं… #Break the beard”

बता दें कि, यह कोई पहला मौका नहीं हैं, जब वीरेंद्र सहवाग को इस तरह के ट्वीट करते हुए देखा गया हो. वीरेंद्र सहवाग आए दिन अपने फनी ट्वीटस के कारण चर्चा में बने रहते हैं. वीरेंद्र सहवाग आईपीएल में पंजाब की टीम के साथ जुड़े है और पंजाब की टीम के खिलाड़ियों का जोश बढ़ा रहे हैं.

 

Back to top button