विवादित मंत्री का एक और ऑडियो हुआ वायरल, अफसर से बोले कुछ ऐसा…

लुधियाना के ग्रैंड मैनर होम्स के निर्माण में हुई धांधली के मामले में विवादों में आ चुके कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के साथ लगातार विवाद जुड़ने लगे हैं। आशु का अब एक ऐसा ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें वह किसी अन्य मामले में एक अफसर को धमका रहे हैं।विवादित मंत्री का एक और ऑडियो हुआ वायरल, अफसर से बोले कुछ ऐसा...

ऑडियो वायरल होने के बाद पंजाब के राजनीतिक गलियारों में कांग्रेस सरकार को लेकर एक नई बहस छिड़ गई है। नए ऑडियो में मंत्री आशु अफसर को धमका रहे हैं कि अगर तुझे मेरा काम नहीं करना है, तो नौकरी छोड़ दो। बाचतीच के दौरान वह कई बार अफसर पर गर्म भी हुए और कहा कि तुम्हें मंत्री से बात करने की तमीज नहीं है।

ऑडियो में अाशु और नगर सुधार ट्रस्ट के एक अफसर के साथ उनके हलके में हो रहे विकास कार्यों को लेकर तीखी नोंकझोक हुई है। इसमें अधिकारी हाईकोर्ट के आदेश का हवाला देकर काम करने की बात कह रहा है लेकिन आशु अफसर को धमकाते हैं कि हाईकोर्ट दा केस मैंनू न पढ़ा। आशु ने यहां तक कह दिया कि हाईकोर्ट को कह दे कि मंत्री नहीं बनने दे रहा है। आशु अफसर को निर्देश देते हैं कि वे खुद और अपने बंदे लेकर वहां से चला जाए। अफसर मंत्री को यह समझाने का प्रयास करते हैं कि वे कुछ गलत नहीं कर रहे हैं। सारा काम हाईकोर्ट के आदेश के अनुसार ही हो रहा है। इस पर मंत्री भड़क जाते हैं और कहते हैं कि वे वहीं गाड़ी लेकर उसके पास आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि मंत्री पर पहले ही बिल्डरों को कथित रूप से संरक्षण देने के आरोप लगे हैं। बातचीत के दौरान मंत्री ने कहा कि वह हलके के विकास के लिए नहीं आए हैं, बल्कि अपने मंत्री (नवजोत सिद्धू) और बनी के इंटरेस्ट को वॉच करने के लिए यहां आए हो। इस पर अफसर ने जवाब दिया कि वह हलके के विकास के लिए आए हैं। मंत्री ने कहा कि किसी भी विकास में सरकार या हमारा जितना नुकसान हो जाए, तुम दखल नहीं करोगे, न ही कोई सड़क बनेगी। तुम अपने लोग लेकर वापस लौट जाओ। इस पर अफसर का कहना था कि यह हाईकोर्ट का मामला है। इस पर मंत्री बोले कि हाईकोर्ट को कह दें, मंत्री बनन नहीं देंगे।

हाईकोर्ट दे केस मैंनू न पढ़ा। तेरियां वकालतां मैं सारियां पढ़ियां होइया ने। तूं एेह काम नहीं करेंगा। जे तैनूं हाईकोर्ट तो डर लगदा है ते छुट्टी लैके चला जा। मंत्री कहते रहे कि ओए गर्ग तूं तमीज ते रह, मैंनू बद्तमीजी पसंद नहीं। मैंनू कानून न पढ़ा। तेरा कानून ते मैं वैसे वी नहीं पढ़ना। तू वापस चल जा। इस पर जब अफसर ने कहा कि यह संभव ही नहीं, तो भड़कते हुए मंत्री बोले, तूं वी ओथे आ जा, ते मैं वी ओथे आ जाना। इस पर अफसर ने कहा कि चलो कोई गल नहीं, सर ठीक है। 

Back to top button