रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान के खिलाफ दर्ज हुई FIR, हो सकती है ये बड़ी सजा

रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह ख़ान ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके चलते इन सबके खिलाफ पंजाब में केस दर्ज किया गया है. इन पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप है. यह बवाल एक वीडियो के साथ शुरू हुआ, जो कि एक कार्यक्रम का हिस्सा बताया जा रहा है. इस वीडियो की जांच करने के बाद ही मामले में FIR दर्ज की गई है.

केस हुआ दर्ज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- अमृतसर जिले की अजनाला पुलिस ने बुधवार रात केस दर्ज किया. इन तीनों पर आरोप है कि उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान एक विशेष धर्म को लेकर कुछ शब्द कहे जो धार्मिक भावनाएं आहत करते हैं. यह शो क्रिसमस के दिन प्रसारित किया गया.मामला IPC की धारा 295-A के तहत केस दर्ज किया है.

करीना कपूर ने जो कभी नहीं किया उसे आमिर खान ने पल भर में करवा डाला, देना पड़ा…

दरअसल, फराह खान ने एक शो में भारती सिंह और रवीना टंडन को एक अंग्रेजी में एक शब्द की स्पेलिंग लिखने के लिए कहा था. यह शब्द पवित्र ग्रंथ से लिया गया था. भारती इसका मतलब नहीं जानती थीं. भारती ने कॉमेडी करने के चक्कर में इसका कुछ और ही मतलब बताया. रवीना और फराह उनके मजाक में शामिल हुईं. उन दोनों ने भी भारती को नहीं रोका.इस वीडियो को देखकर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने धार्मिक भावनाएं भड़काने का काम किया है. 

कीकू भी जा चुके हैं जेल
बता दें कि भारती की तरह ही कॉमेडी करने वाले कीकू शारदा भी गुरमीत राम रहीम की एक्टिंग करके जेल जा चुके हैं. राम रहीम के समर्थकों ने उन पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का केस दर्ज किया गया था. कीकू को कैथल पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया था और 1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर छोड़ भी दिया था. इस मामले में कीकू शारदा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर कई हस्तियों ने इसका विरोध किया था और कीकू के समर्थन में आवाज उठाई थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो भारती लगातार छोटे पर्दे पर कॉमेडी करके लोगों को हंसाती रही हैं. वहीं रवीना टंडन आजकल छोटे पर्दे पर जज की भूमिका में नजर आती रहती हैं. वहीं फराह खान ने हाल ही में ‘हाउसफुल-4’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ में कोरियाग्राफी का जिम्मा संभाला था. खबरें ये भी हैं कि सलमान खान बिग बॉस छोड़ सकते हैं और फराह खान उनकी जगह ले सकती हैं. लेकिन ये मात्र अफवाह है या सच, इसकी जानकारी नहीं है.

 

Back to top button